इंद्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम में गलतफहमी में एक बुजुर्ग के साथ मारपीट कर दी गई। टैक्सी स्टैंड में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो युवक एक बुजुर्ग शख्स की बेल्ट और लात-घूसों से पिटाई कर रहे है। इस दौरान बुजुर्ग ने फरियाद भी की, लेकिन उन्होंने एक ना सुनी। 

भाजपा नेत्री सना खान हत्याकांड: नागपुर पुलिस ‘पति’ अमित साहू का करवाएगी नार्को टेस्ट, कोर्ट में लगाई अर्जी

मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार देर शाम की है। दरअसल, एक महिला को कोई मनचला बार-बार फोन करके परेशान कर रहा था। उसने सोमवार की शाम महिला को टैक्सी स्टैंड में मिलने के लिए बुलाया। महिला मौके पर पहुंची तो एक बुजुर्ग दिखा। महिला को लगा कि ये वहीं जो उसे परेशान कर रहा है। इसके बाद उसके शोर मचाते ही भीड़ में से दो युवक आगे आए और बुजुर्ग पर टूट पड़े। उनको बेल्ट, लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा।

NIA की कार्रवाई: आतंकी साजिश में लिप्त 2 आरोपियों को रतलाम से किया गिरफ्तार, ISIS विचारधारा का करते थे प्रचार, IED बनाने में भी हैं वेल ट्रेंड

कुछ लोगों ने बुजुर्ग को छुड़ाया, इसके बाद थाने जाने के लिए कहा। थाने पहुंचे तो सामने आ गया कि बुजुर्ग बेकसूर हैं। इसका पता चलते ही युवक भाग निकले।कोतवाली में महिला की शिकायत पर उसे कॉल करने वाले मोबाइल नंबर के यूजर के खिलाफ छेड़छाड़ का केस किया गया है। वहीं बुजुर्ग के साथ मारपीट के मामले की जांच भी कर रही है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus