भूपेन्द्र भदौरिया, ग्वालियर। पुलिस जनसुनवाई में एक पीड़ित नाबालिग लड़की ने परिजनों के साथ पहुंचकर लव जिहाद की शिकायत की और न्याय की गुहार लगाई है। नाबालिग ने आवेदन में बताया कि उसी के मोहल्ले में रहने वाले एक मुस्लिम युवक अपना नाम छुपाते हुए उससे दोस्ती की। जब युवती को उसके बारे में हकीकत और सही नाम पता लगा तो उसने युवक से बातचीत करना बंद कर दी। इसके बाद मुस्लिम युवक उसे रोज परेशान कर रहा है। मुस्लिम युवक नाबालिग पर शादी करने के लिए धमकी देकर दवाब बना रहा है। नाबालिग ने बताया कि मुस्लिम युवक हार रोज उसे डराता और धमकता है। कहता है कि या तो मुझसे शादी करो और यदि ऐसा नहीं करती हो तो मैं तुम्हारे घर के सभी को लोगों को मार दूंगा।

दरअसल आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में चल रही जनसुनवाई में एक नाबालिग लड़की ने अधिकारियों को बताया इंदरगंज थाना क्षेत्र के शिन्दे की छावनी इलाके में गेंडे वाली सड़क पर एक मुस्लिम लड़का रहता है। जिसने युवती को अपना नाम राहुल बताकर उससे दोस्ती की थी। कुछ दिन के बाद उसे पता चला कि उसका असली नाम अरमान खान है। असली नाम पता चलने के बाद बातचीत करना बंद कर दिया तो वह मुझे आते-जाते समय परेशान करने लगा। एक दिन जब वह घर के काम से बाहर जा रही थी तभी अरमान ने रास्ते में रोक उसके साथ छेड़छाड़ की।

Read more- कलेक्टर जनसुनवाईः बुरहानपुर में स्कूली बच्चे लालटेन लेकर पहुंचे कलेक्ट्रेट, उमरिया में एक महीने से बंद बिजली की शिकायत करने पहुंची मामा की लाडली बहनें

शादी के लिए दबाव बनाने लगा जिसे युवती ने मना कर दिया। जिससे अरमान गुस्सा हो गया और उसने लड़की के साथ मारपीट भी कर दी। जिसकी शिकायत नाबालिक ने थाने में की थी। नाबालिग का कहना है कि जब से उन्होंने अरमान की शिकायत थाने में की है तब से अरमान और उसके परिजन उनके घर वालों को परेशान कर रहे हैं। अरमान के चाचा ने उसके भाई के साथ मारपीट कर घटना को अंजाम दिया था, जिसकी शिकायत भी उन्होंने पुलिस में की थी। अब आए दिन वह राजीनामा के लिए दबाव बना रहा है। एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि शिकायत पर मामले की जांच की जाएगी।

Read more- कांग्रेस से टिकट चाहिए तो जिलाध्यक्षों की हरी झंडी जरूरी! प्रदेश प्रभारी सुरजेवाला और जितेन्द्र सिंह एक-एक सीट की लेंगे रिपोर्ट

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus