अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल में सोशल मीडिया में देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर आपत्तिजनक रील बनाकर वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया, जिसके बाद लोगों ने सिटी कोतवाली पहुंचकर रील बनाने वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं जल्द कार्रवाई नहीं करने पर आंदोलन की चेतवनी भी दी है।  

MLA जजपाल सिंह जज्जी की बढ़ी मुश्किलें: लोकायुक्त से MP-MLA कोर्ट ट्रांसफर हुआ घोटाले का केस

महात्मा गांधी की आपत्तिजनक रील बनाकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने पर शहडोल के समाजसेवी धर्मेंद्र श्रीवास्तव ने आपत्ति दर्ज कराते हुए मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की है। शिकायत में उन्होंने उल्लेखित किया है कि महात्मा गांधी की चरित्र को धूमिल करने के उद्देश्य से सोशल मीडिया में रील बनाकर वीडियो अपलोड किया गया है और रील को शेयर भी किया गया है। 

अय्याशी का अड्डा बना सरकारी स्कूल: बार बालाओं से कराया अश्लील डांस, विरोध करने पर हाथापाई, प्रिंसिपल के चहेते परिसर में करते हैं अवैध शराब का कारोबार

समाजसेवी ने ऐसा घिनौना कृत्य करने वाले शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इतना ही नहीं आरोपी के विरुद्ध एडीजीपी, एसपी सहित डीजीपी को भी पत्र भेजा गया है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो एक विशाल आंदोलन किया जाएगा। जिस तरह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की चरित्र का हनन किया जा रहा है वो बेहद शर्मनाक है।वहीं इस पूरे मामले में शहडोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि शिकायत प्राप्त हुई है, शिकायत के आधार पर सायबर सेल की मदद से आरोपी के विरुद्ध जल्द कार्रवाई कर गिरफ्तार किया जाएगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus