उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के खीरी इलाके में बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर छात्र सत्यम की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। दूसरे समाज के युवकों पर हत्या का आरोप लगा है। इस घटना से नाराज़ लोग सड़क पर उतर आए और चक्काजाम कर दिया।

इसे भी पढ़ें: श्मशान घाट में युवती का होने वाला था अंतिम संस्कार, अचानक पुलिस लेकर पहुंच गया प्रेमी, बताया ऑनर किलिंग

दरअसल, प्रयागराज से 50 किलोमीटर दूर खीरी थाना क्षेत्र के पूरा दत्तू गांव निवासी सत्यम शर्मा पुत्र मनोकामना शर्मा परमानंद इंटर कॉलेज खीरी में कक्षा 10 का छात्र था। सोमवार को वह स्कूल गया था। स्कूल में अपनी बहन के साथ छेड़खानी को लेकर उसकी कुछ छात्रों से कहासुनी हो गई।

इसे भी पढ़ें: इस बात को लेकर हुआ विवाद, पड़ोसी ने युवक को पटका, फिर दांतों से काट दिया प्राइवेट पार्ट

छुट्टी के बाद सत्यम जब घर वापस लौट रहा था तो विवाद करने वाले छात्रों ने उसे रास्ते में रोक लिया। छात्रों ने उसके ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया। पटरी से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी छात्र फरार हो गए।

इसे भी पढ़ें: जनता दर्शन : CM योगी बोले- छत और इलाज से कोई नहीं रहेगा वंचित, अधिकारी न सुनें तो बेझिझक मुझे बताएं समस्याएं

मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में खीरी थाने के प्रभारी और चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया है। निलंबन की ये कार्रवाई पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने की है। इसके साथ ही पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है इन्हीं पांचों पर वारदात में शामिल होने का आरोप है। गिरफ्तार लोगों में दो नामजद व तीन अन्य आरोपी शामिल हैं। फिलहाल, पुलिस की जांच चल रही है. आरोपी प्रधान को भी पकड़ लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने घोसी में चुनावी सभा को किया संबोधित, कहा- BJP घबराई हुई है, पुलिस को आगे कर रही है…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक