इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी जन आशीर्वाद यात्रा निकलकर एक बार फिर जनता के बीच पहुंच रही है। इंदौर संभाग की यात्रा 4 सितंबर को खंडवा के दादाजी धूनी वाले के आश्रम से शुरू होगी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यात्रा की शुरूआत करेंगे।

जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने और इसकी रूपरेखा तय करने के लिए इंदौर सांसद शंकर लालवानी, प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट, खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल और देवास सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने खंडवा के सर्किट हाउस में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की।

बैठक के बाद इंदौर सांसद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व ने साथ में मिलकर यह रचना की है। जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर नेताओं से चर्चा की है। इसमें सांसद, विधायक. जिला अध्यक्ष सहित कई नेता शामिल थे। ये यात्रा 19 दिन तक चलेगी। यात्रा में लगभग 42 बड़ी सभाएं होंगी। 75 छोटी सभाएं और 138 से ज्यादा नुक्कड़ सभाएं होंगी। ऐतिहासिक यात्रा निकालने वाली है।

कपिल शर्मा पर भड़के IAS नियाज खान! बोले- उनके शो में उड़ाया जाता है शिखा का मजाक, सीन हटाने के लिए लिखूंगा पत्र

वहीं मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा पूरे मध्य प्रदेश से निकल रही है, क्योंकि चुनाव सामने है। भारतीय जनता पार्टी का एक-एक योद्धा चुनाव लड़ने के लिए हमेशा तैयार रहता है। पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक यात्रा निकालते थे, अब वह यात्रा पांच जगह से जन आशीर्वाद यात्रा के रूप में निकल रही है। खंडवा में हमारे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल होंगे। ऐतिहासिक यात्रा होने जा रही है।

MP Breaking: 1.20 लाख रिश्वत लेते महिला अधिकारी गिरफ्तार, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

मंत्री तुलसी सिलावट का कांग्रेस पर निशाना

वहीं बैठक से पहले मंत्री तुलसी सिलावट ने कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कई समूह में बटी है। मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा एक समुह दिग्विजय सिंह का, दूसरा समुह कमलनाथ का, तीसरा समूह राहुल भैया का और पचोरी जी का है। वहीं मंत्री सिलावट ने भाजपा संगठन की तारीफ करते हुए कहा कि हमारा संगठन मजबूत है। भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करती है। भारतीय जनता पार्टी में संगठन महत्वपूर्ण है व्यक्ति नहीं और कांग्रेस में व्यक्ति महत्वपूर्ण है संगठन नहीं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus