शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनावी साल में नेताओं के जुबानी जंग तेज हो गई है. चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और पीसीसी चीफ कमलनाथ के ट्वीट पर बड़ा सियासी हमला बोला है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी दिग्गी को आदतन अपराधी बताया है. वहीं दिग्विजय सिंह ने एफआईआर दर्ज होने के बाद कहा कि मेरे पास सूचना आई थी इसलिए मैने ट्वीट किया था.

मंत्री सारंग ने कहा कि- दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के नेता हर समय भ्रामक प्रचार करते हैं. समाज में अराजकता फैलाने का काम करते हैं. यह उनका चुनावी एजेंडा है. कांग्रेस पार्टी डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट शुरू हुआ है. जो समाज को समाज से और दो वर्गों को लड़ाने का काम करता है. इस डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी दिग्विजय सिंह को सौंप गई है. बिना किसी तथ्य के कुंडलपुर मामले में दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया था. दंगा फैलाने की कोशिश की. प्रियंका गांधी ने भी फर्जी ट्वीट किया था. सेंसेशनल न्यूज फैलाना ही कांग्रेस की आदत है.

कमलनाथ चुनावी हिंदू बनना चाहते

मंत्री सारंग ने कमलनाथ के ट्वीट पर भी निशाना साधा है. कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि – कमलनाथ इस पावन पर्व की मर्यादा को नहीं पहचानते. धर्म की मर्यादाओं के नहीं पहचानते. कमलनाथ चुनावी हिंदू बनना चाहते है. रक्षाबंधन पर कमलनाथ का विवादित ट्वीट दुर्भाग्यपूर्ण है. हिंदू त्योहार पर ऐसा करना भी शर्मनाक है. कमलनाथ ने करोड़ों बहनों का अपमान किया है. हिंदू धर्म के जुड़े त्यौहार से कांग्रेस का कोई नाता नहीं है. वो क्या जाने रक्षाबंधन का पर्व. प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के राखी से संबंधित एक भी फोटो नहीं है. ये हिंदू है तो एक फोटो ही बताएं.

मामला गंभीर नहीं बल्कि यह अपराध

दिग्विजय सिंह पर दर्ज FIR होने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि- वातावरण बिगड़ने के लिए दिग्विजय सिंह बदनाम है. मामला गंभीर नहीं बल्कि यह अपराध है. खरगोन की मस्जिद में भगवा फैवाने का फर्जी ट्वीट किया. पाकिस्तान की घटिया सड़क को बताया भोपाल की सड़क. दिग्विजय धार्मिक भावनाओं भड़काना चाहते हैं. कई संगठन न्यायालय में याचिका दर्ज कराएंगे. वे आदतन राजनीतिक अपराधी है. उनके ट्विटर अकाउंट बंद करने के लिए भी शिकायत करेंगे. भाजपा लीगल सेल से दिग्विजय से संबंधित कई मामलों पर बात हो रही है.

दिग्विजय सिंह ने दी सफाई

कुंडलपुर मामले को सोशल मीडिया पर डालने के बाद दमोह में FIR दर्ज होने पर दिग्विजय सिंह ने सफाई दी है। कहा कि वो कुछ भी कर सकते है. मेरे पास सूचना आई थी, इसलिए मैंने ट्वीट किया. मेरा उद्देश्य था कि डीजीपी को इसकी जानकारी दी जाए, यहीं काम मैंने किया था.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus