Crime News. एक युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है. पुलिस ने बताया कि युवक का कत्ल उसकी प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर किया है. पुलिस ने इस मामले में प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. यहां से उन्हे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

यह सनसनीखेज मामला यूपी के गाजीपुर का है. गिरफ्तार युवक राजेश यादव उर्फ दीपक यादव पुत्र इन्द्रजीत यादव करंडा थाने के गोसन्देपुर सल्लारपुर का रहने वाला है. वहीं मीनू यादव मुहम्मदाबाद थाने के वैजलपुर की रहने वाली है. दोनों की निशानदेही पर कत्ल में इस्तेमाल रॉड, घटना में प्रयुक्त स्कार्पियों, नशीला पेय पदार्थ, तीन बोतल पानी, एक नशीली इंजेक्शन बरामद किया गया है. पूछताछ में मीनू ने बताया कि उसका मृतक मनीष यादव से छह सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. यहां तक की मनीष की शादी होने के बाद भी उनकी बातचीत व संबंध था, लेकिन एक साल से उसकी नजदीकी करंडा थाना के गोशंदेपुर गांव निवासी राजेश यादव से हो गई. इसके बाद वह मनीष से छुटकारा चाहती थी, लेकिन मनीष उसके और राजेश के बीच अड़ंगा बन रहा था. ऐसे में उन्होंने मनीष के हत्या की साजिश रची.

इसे भी पढ़ें – रात के अंधेरे में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, घर के दरवाजे पर सोते समय हुई वारदात

पूछताछ में पता चला कि मीनू ने मनीष को फोन करके बनारस बुलाया. मनीष ट्रेन से बनारस पहुंचा तो वह उसे रिसीव करने खुद पहुंची और साजिश के तहत उसे कार से गाजीपुर चलने के लिए लेकर चल दी. स्कार्पियो मीनू का प्रेमी राजेश यादव चला रहा था. प्रेमी युगल ने बताया कि साजिश के तहत उन लोगों ने तीन बोतल पानी का रखा था. एक बोतल में नशीला पदार्थ मिला था कि मनीष पानी पीने को मांगता है तो उसे वह बोतल दे देंगे. जैसे ही नशे की हालत में होगा तो उसे इंजेक्शन देकर हत्या कर देंगे. प्लान के हिसाब से दोनों ने मिलकर मनीष को मौत के घाट उतार दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक