भूपेंद्र भदौरिया, ग्वालियर। मध्य प्रदेश की ग्वालियर क्राइम ब्रांच (Gwalior Crime Branch) ने एक बार फिर से अवैध हथियार तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। बुधवार को पुलिस ने पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से 6 पिस्टल, 6 देशी कट्टे, 5 मोबाइल और करीब 5 से 7 जिंदा कारतूस बरामद किया है। सभी तस्कर खरगोन जिले से हथियार लाकर ग्वालियर में अलग-अलग स्थान में बेचा करते थे।

प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अवैध हथियार और मादक पदार्थ को खपाने वाले तस्करों के खिलाफ लगातार पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में आज मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच ने खरगोन जिले से ग्वालियर बेचने लाए अवैध हथियारों सहित 5 तस्करों को पकड़ा है। पकड़े गए तस्करों से लगभग एक दर्जन से अधिक अवैध हथियार सहित कुछ जिंदा कारतूस और मोबाइल जब्त किए गए हैं।

Dhar Crime News: दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, 51 देसी कट्टे, 2 देशी पिस्तौल, 8 जिंदा कारतूस जब्त

पुलिस ने इन सभी तस्करों को सरल थाना क्षेत्र के शिरोल पहाड़ी से गिरफ्तार किया है। जिसमें से दो भिंड जिले के और तीन ग्वालियर के रहने वाले हैं। बताया कि तस्कर ग्वालियर में इन अवैध हथियारों को 25 से 30 हजार रुपए में ग्राहकों को बेचा करते थे। पुलिस इन सभी तस्करों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

माचिस नहीं देना पड़ा महंगा: गुस्साए बदमाशों ने दुकानदार के साथ की मारपीट, अस्पताल में भर्ती, नगरवासियों में रोष

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus