नोएडा. नोएडा सेक्टर 30 स्थित एक क्लीनिक में इलाज कराने आई किशोरी के अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. डॉक्टर के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

डीसीपी नोएडा जोन हरीश चंद्र ने बताया कि एक किशोरी के परिजनों से मिली शिकायत के आधार पर डॉक्टर जीबी सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. आरोपी डॉक्टर के मोबाइल और लैपटॉप से भी अन्य वीडियो मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने ये वीडियो इंटरनेट पर डाले जाने के संबंध में कोई जानकारी होने से इनकार किया. आरोप है कि आरोपी डॉक्टर ने वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया मंच पर अपलोड करने की धमकी दी थी और वह उन्हें हटाने के नाम पर परिजनों को ब्लैकमेल कर रहा था. डॉक्टर को खासा रसूखदार बताया जा रहा है, जिसके कारण इस मामले को पूरी तरह से गोपनीय रखने के प्रयास किए गए.

पुलिस के अनुसार उक्त डॉक्टर साइकोलोजिस्ट है, जो मानसिक रूप से बीमार व्यक्तियों का इलाज करता है. उसके द्वारा ऑनलाइन भी चिकित्सीय परामर्श दिया जाता है. आरोप है कि कुछ किशोरियों का वीडियो और फोटो ऑनलाइन परामर्श देने के दौरान बनाए गए हैं.