बालोद/गुंडरदेही. छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के अलावा आम आदमी पार्टी भी जमकर कसरत कर रही है. इसकी के तहत आप सीधी बात अभियान चला रही है. जिसके दूसरे चरण में आप के प्रवक्ता पूरे उत्साह के प्रचार में जुट गए हैं.

एक अगस्त से शुरू हुए इस अभियान में शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों के प्रवक्ता और पार्टी कार्यकर्ता जोर-शोर से अभियान को अंजाम दे रहें हैं. ग्रामीण क्षेत्रों के प्रवक्ता गावों का दौरा कर घर-घर जा कर जनसंपर्क और सभाएं कर रहें हैं.

उल्लेखनीय है कि आसन्न चुनावों के मद्देनजर गुंडरदेही विधानसभा के लिए नवनियुक्त प्रवक्ताओं में से आप से जुड़े घनश्याम चंद्राकर, विनय गुप्ता, धन्नु लाल साहू व निर्भय राम विगत 3 दिनों से सतत दौरा कर रहें हैं और गांवों में नुक्कड़ सभाएं कर लोगों को पार्टी के प्रति प्रेरित कर रहें हैं.

इनके अलावा गुंडरदेही से आप की उम्मीदवार नम्रतो सोनी भी क्षेत्र की जनता को लुभाने में जुटी हुई है. जिसमें लोगों में भी आप के प्रति उत्साह देखने को मिल रहा है. इस संबंध में नम्रता सोनी ने बताया है कि 23 अगस्त तक चलने वाले इस अभियान में सभी प्रवक्ताओं को बूथ विभाजन कर उनके क्षेत्र में काम करने के लिए पूरी तरह अधिकृत कर दिया गया है. क्षेत्र की जनता से मिल रहे सकारात्मक रुख को देखकर लग रहा है कि गुंडरदेही विधानसभा की जनता सत्ता परिवर्तन के लिए कमर कस चुकी है.