Rakhi Sawant: हमेशा कम कपड़ों में नजर आने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नया अवतार सामने आया है. वह सफेद रंग के कपड़ों में सिर से लेकर पैर तक ढकी हुई नजर आईं. राखी सावंत के इस रूप ने लोगों को शॉक्ड कर दिया. राखी सावंत ने यह भी कहा कि वह राखी नहीं बल्कि फातिमा हैं.

बात दरअसल यह है कि Rakhi Sawant हाल ही में मक्का उमराह करने गई हुई थीं. वहां से आने के बाद उन्होंने एयरपोर्ट में अपने इस लुक से सभी को हैरान कर दिया. राखी सावंत (Rakhi Sawant) का इस दौरान बहुत जोरदार स्वागत हुआ लोगों ने उन्हें फूल और माले से ढक दिया था. कई लोगों ने उनकी अपील पर उन्हें फातिमा कहकर बुलाना शुरू कर दिया. इस दौरान राखी सावंत काफी खुश लग रही थी.

Rakhi Sawant पिछले दिनों करने पहुंची थी उमराह

आपको बता दें राखी पिछले दिनों उमराह करने मक्का के मस्जिद-अल-हरम पहुंची थीं. वहां से उन्होंने अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे जिनमें वह फैंस को कहती दिखीं थीं कि मुझे फातिमा कहो, फातिमा हूं मैं और वहीं से उन्हें लोग फातिमा कहकर बुलाने लगे.

Rakhi Sawant

आदिल और Rakhi Sawant की लड़ाई

आपको बता दे की राखी और आदिल की लड़ाई थामती नजर नहीं आ रही है. जेल से बाहर आने के बाद आदिल में राखी सावंत पर खुद पर लगाए गए आरोप पर जोरदार वार किया और उन्होंने राखी सावंत की कई पोल खोली जिसके बाद राखी सावंत आग बबूला हो गई. दोनों ने एक दूसरे पर मीडिया के सामने जोरदार छींटाकसी की और अब इसके बाद अचानक से राखी सावंत का उमराह के लिए जाना भी कई सवाल पैदा करता है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें