शाहजहांपुर. मायके में रह रही एक महिला ने अपनी मां पर गंभीर आरोप लगया है. खुटार क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि मां उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहती है और ससुराल नहीं भेज रही है.

वहीं महिला की बड़ी बहन के ससुर ने भी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. महिला ने तहरीर में लिखा है कि उसकी शादी एक वर्ष पूर्व जनपद पीलीभीत के एक गांव में हुई है. शादी के बाद वह ससुराल गई थी. उसकी मां कुछ दिन बाद उसे मायके ले आई और अब ससुराल नहीं भेज रही है. उसके पति जब भी विदा कराने आते हैं तो उसकी मां 50 हजार रुपए मांगने लगती हैं. पति के मना करने पर गाली-गलौज कर मारपीट पर आमादा हो जाती हैं. बेटी का आरोप है कि मां उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहती है, जबकि वह अपने पति के साथ जाना चाहती है.

इसे भी पढ़ें – नाबालिग बेटी से रेप करने वाले पिता को आजीवन कारावास, कोर्ट ने 21 दिन में सुनाया फैसला

उधर, महिला की बड़ी बहन के ससुर ने भी पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनके पुत्र की शादी तीन वर्ष पूर्व खुटार के एक गांव में हुई थी. बहू केवल एक बार ससुराल गई थी. इसके बाद से वह मायके में ही रह रही है. बहू की मां उसे ससुराल नहीं भेज रही है. उनसे भी 50 हजार रुपए देने पर विदा करने की बात कही जा रही है. बहू के सारे जेवर भी बहू की मां ने ही हड़प लिए हैं. विदा के लिए जाने पर बहू की मां झगड़ा करने लगती है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक