Urfi Javed जब-जब सोशल मीडिया में आती है उन्हें कई तरह के कॉमेंट्स का सामना करना पड़ता है इस बार उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी क्यों है बर्थडे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ा लोग उर्फी को तरह-तरह के उलाला देते नजर आ रहे हैं इस बार ऊर्फी जावेद ने बच्चों की खेलने वाली छोटी कर से अपनी ड्रेस बना ली जिसे देखकर आप भी सोचे में पड़ जाएंगे.

Urfi Javed ने कार से ढका बदन

बीते दोनों उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें मॉडल छोटी-छोटी कपड़ों का इस्तेमाल कर अपने लिए ड्रेस बनाई हैं. हालांकि यह बात अलग है कि ड्रेस नही पहनने जैसी है. Urfi ने छोटी छोटी खिलौना कार से ड्रेस बनाकर खुद को ढकने की कोशिश की है. सबसे पहले वीडियो में उर्फी एक छोटी सी कर से खेलते हुए नजर आई हैं. उसके बाद उन्होंने इसे यूज करते हुए खुद के लिए ड्रेस पहना है.

Urfi Javed पर भड़के यूजर्स

उर्फी (Urfi Javed) के इस फैशन पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. लोगों को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है की वह बच्चों के खेलने वाली चीजों से इस तरह की भद्दी ड्रेस तैयार की है. कमेंट्स बॉक्स पर कोई बोल रहा है कि बच्चों की खेलने की चीजों को तो छोड़ दो तो कोई उर्फी को सुधारने की सलाह दे रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उर्फी के इस तरह के इनोवेशन को सराह रहे हैं.

देखें Urfi Javed का वीडियो

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें