प्रदीप ठाकुर, देवास। मध्य प्रदेश के देवास पुलिस चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर चोरों की धड़पकड़ कर रही थी। तभी सूचना मिलने पर पुलिस खातेगांव के एक आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर पर दबिश दी। तो वह शातिर चोर बचने के लिए कूलर के अंदर छिप गया। लेकिन फिर भी पुलिस की नजर से नहीं बच सका।

दरअसल, जिले की कन्नौद थाना पुलिस ने नगर और आसपास क्षेत्र में हो रही चोरियों की वारदातों को लेकर चोरों के साथ ही चोरी का माल खरीदने वाले कबाड़ियों को गिरफ्तार कर 5 लाख का मशरूका जब्त किया हैं। थाना प्रभारी तहजीब काजी व उनकी टीम ने खातेगांव के शातिर चोर अजय उर्फ कालू निवासी राजौर को पकड़ने के लिए उसके घर पर दबिश दी।

Jabalpur News: किसान ने खुद को करंट लगाकर की आत्महत्या, इधर नशे की हालत में युवक ने कुएं में लगाई छलांग, मौत

इस दौरान गिरफ्तारी की डर से उसके पसीने छूटने लगे और वह पुलिस से बचने के लिए कूलर के अंदर छुप गया, लेकिन फिर भी वह पुलिस की नजर से नहीं बच पाया। कन्नौद थाना टीआई तहजीब काजी ने बताया कि अजय उर्फ कालू चोरी का माल इधर उधर करता था। जब पुलिस पकड़ने गई तो वह कूलर में छिप गया। तलाश करने के बाद उसे कूलर से बाहर निकाल कर थाने ले जाया गया।

डॉग को लेकर फायरिंग विवाद: आरोपी के मकान तोड़ने से करणी सेना से निकाले पदाधिकारी ने रुकवाया, पुलिस और निगम पर बनाया दवाब, रहवासियों ने भी लगाया आरोप

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus