रवि गोयल. जांजगीर-चाम्पा. आँख में सिगरेट का धुआं फूंक देने से नाराज बेवड़े दोस्त ने एक अधेड़ युवक की जान ले ली. चाम्पा पुलिस ने आरोपी युवक मदन लाल को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने जो बात पुलिस को बताई है, वो काफी चौंकाने वाला है. आरोपी युवक ने बताया कि मृतक युवक ने उसके आँख में सिगरेट का धुआं फूंक दिया था. उसके आँख में सिगरेट का राख भी चला गया था.

बता दें कि विगत 2 अगस्त को मृतक युवक अशोक कुमार अपने बेटे को कोरबा की एक निजी कंपनी में नौकरी लगाने के सिलसिले में गया हुआ था. वापस लौटते समय मृतक युवक अशोक कुमार की दोस्ती बस में सफ़र के दौरान ही बोड़सरा के एक युवक मदन लाल से हो गई. मृतक युवक बसना से था, जिन्हें कोरबा से चाम्पा पहुँचने के बाद बस नहीं मिली. मृतक युवक ने अपने बेटे को फोन करके कहा कि घर जाने के लिए बस नहीं मिली है, इसलिए वह चाम्पा में ही एक दोस्त के घर रुक रहा है.

मृतक युवक अशोक कुमार और मदनलाल चाम्पा में ही रुकने का विचार कर बस स्टैंड में रुके थे. बाद में दोनों ने बस स्टैंड में ही छककर शराब पी. इसी बीच सिगरेट का धुआं चले जाने से नाराज मदनलाल ने अपने नए दोस्त अशोक कुमार को डंडे से जमकर धुनाई कर दी. युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहाँ इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

मामले में मर्ग कायम कर चाम्पा पुलिस तस्दीक करने में जुटी थी. सायबर सेल की मदद से आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया गया है. सायबर सेल ने द्वारा मोबाइल टावर ट्रेस करते ही पुलिस को आरोपी तक पहुँचने मजबूत क्लू मिल गया.