शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्यप्रदेश में बीजेपी 3 अगस्त को जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। यात्रा को लेकर बीजेपी की आज बड़ी बैठक हो रही है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल हुए। वहीं बैठक को लेकर नगरीय विकास आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा की तैयारी को लेकर विचार मंथन हुआ। विधायक अजय विश्नोई ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अफवाह फैलाना इनका काम है, अफवाहों से सभी सावधान रहे।

बीजेपी की बैठक पर भूपेंद्र सिंह बोले
जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर हो रही बैठक को लेकर नगरीय विकास आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान सामने आया है। भूपेंद्र सिंह ने कहा कि बैठक की तैयारी को लेकर विचार मंथन हो रहा है। 3 सितंबर से शुरू जन आशीर्वाद यात्रा शुरू होगी। कांग्रेस में जाने की अटकलें को लेकर पूर्व मंत्री और विधायक अजय विश्नोई का बयान सामने आया है। अजय विश्नोई ने कहा अफवाह फैलाना कांग्रेस का काम है। कमलनाथ ही नहीं बल्कि उनके राष्ट्रीय नेता भी इसी लाइन पर चलते हैं। उन्होंने आगे कहा कई प्रकार की अफवाह चुनावी दौड़ में चल रही। अफवाहों से आप सभी सावधान रहे।

जारी दल बदल के प्रश्न पर अजय विश्नोई ने कहा चुनाव में आने-जाने का दौर चलता रहता है। कुछ निराश होकर छोड़ते हैं तो कुछ उम्मीद में छोड़ते हैं। जब उम्मीद ही पूरी नहीं होती तो नाराजगी हताशा में बदल जाती है।

वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर बोले नरेन्द्र सिंह
वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का बयान सामने आया है। नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा ये सोच अच्छी है। बीजेपी हमेशा इसकी पक्षधर रही है, पीएम ने भी समय समय पर यह बात कही है। एक साथ विधानसभा -लोकसभा चुनाव हो यह अच्छा है। उन्होंने आगे कहा इससे समय की भी बचत होगी। इसके साथ ही आर्थिक रूप से भी फायदा होगा। इससे विकास के लिए समय भी मिल सकेगा।

इंडिया गठबंधन की बैठक पर सिंधिया ने साधा निशाना
मुंबई में इंडिया गठबंधन की बैठक का आज दूसरा दिन है। वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बैठक पर निशान साधते हुए कहा इंडिया वही गठबंधन है केवल सत्ता और कुर्सी की लालच के लिए बना है। मोदी के प्रति जनता के असीम प्रेम से डरे हैं, जल रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि जलन से पूरे कमंडल के लोग एक साथ इकट्ठा है। देश की जनता ने इसका पर्दाफाश कई बार किया है। उन्होंने कहा कि एक बार 2023 और 24 में भी दोबारा पर्दा फास्ट करेगी। देश के दिल में मोदी है बीजेपी है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus