उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां घरेलू विवाद के चलते सगे भाई ने चाकू मार कर छोटे भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी भाई वारदात के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: बाइक सवारों की आमने-सामने की टक्कर, हादसे में 3 की दर्दनाक मौत

दरअसल, पूरा मामला बंडा थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मणपुर गोटिया का है। यहां के रहने वाले दुर्जन सिंह के पांच बेटे हैं। गुरुवार की रात सबसे छोटे बेटे जालिम सिंह (26) को उसके मंझले बेटे बालवीर ने चाकू से गोद दिया। देर शाम को शराब पीने के बाद दोनों भाइयों में विवाद हुआ था।

इसे भी पढ़ें: मंत्री के घर विनय श्रीवास्तव की हत्या मामला, JCP क्राइम आकाश कुलहरि ने किया बड़ा खुलासा

बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों में आए दिन विवाद होता रहता था। गुरुवार की रात शराब पीने के बाद दोनों भाई फिर भिड़ गए थे। इस बीच जटायु उर्फ बालवीर ने छोटे भाई पर चाकू से हमला कर दिया। उसने चाकू से ताबड़तोड़ कई प्रहार किए, जालिम सिंह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री के घर युवक की हत्या का मामला, मृतक के भाई ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- साजिश के तहत की गई हत्या

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने शुक्रवार को बताया कि बंडा थाने के लक्ष्मणपुर गांव में रहने वाले जालिम सिंह का अपने सगे बड़े भाई जटायु सिंह (27) से घरेलू विवाद था। गुरुवार की रात दोनों भाइयों के बीच विवाद हो गया। तभी जटायु चाकू निकाल लाया और ज़ालिम सिंह का क़त्ल कर दिया।

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री के आवास में युवक की गोली मारकर हत्या, बेटे के पिस्टल से चली गोली से हुई मौत

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक