राकेश चतुर्वेदी, शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे चुनावी माहौल गरमाते जा रहा है। इसी के बीच बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर कमलनाथ ने निशाना साधा है। तो वहीँ बीजेपी के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने रणदीप सुरजेवाला पर हमला बोला है।

जन आशीर्वाद यात्रा पर कमलनाथ का हमला

3 सितंबर को बीजेपी के जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जाएगी। वहीं पीसीसी कमलनाथ ने बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर हमला बोला है। कमलनाथ ने कहा जिनको माफी यात्रा चाहिए वो जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं। इन यात्राओं का जनता मजाक उड़ा रही है।

कमलनाथ के आगे कहा मुख्यमंत्री की घोषणाओं की मशीन डबल चल रही है। चुनाव करीब है इसलिए मुख्यमंत्री घोषणाएं कर रहे हैं। उन्होंने कहा एमपी की जनता समझ चुकी है और मध्य प्रदेश की महिलाएं बहुत समझदार है उन्होंने तय कर लिया है क्या करना है।

कांग्रेस पर बीजेपी ने साधा निशाना
भाजपा मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल का बयान सामने आया है। आशीष अग्रवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस की ऐतिहासिक हार का एक कारण सुरजेवाला होंगे। मतदाताओं को रक्षस कहने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देने आए हैं। उन्होंने आगे कहा मप्र के मतदाता ये अपमान सहन नहीं करेंगे। इस बार कांग्रेस की ऐतिहासिक हार होगी और इसका एक अहम कारण रणदीप सुरजेवाला होंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus