दिल्ली-हिमाचल प्रदेश के दौरे से सीएम डॉ. रमन सिंह से आज राजधानी लौटे. एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने परिवर्तन यात्रा निकाली थी. उसके समापन में शामिल हुआ. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार से ऊब चुकी है. जनता सरकार बदलना चाहती है. परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह के दौरान जनता का उत्साह बीजेपी के पक्ष में देखने को मिला. मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाएगी.

मुख्यमंत्री ने बताया कि दिल्ली प्रवास के दौरान उन्होंने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की है. डॉ. रमन सिंह ने कहा कि वित्त मंत्री अरुण जेटली 9 तारीख को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे है. जीएसटी पर आयोजित परिचर्चा में शामिल होंगे. व्यापारियों के साथ उनकी सीधी चर्चा होगी. जीएसटी को लेकर जेटली खुद व्यापारियों के बीच उपजे सवालों का जवाब देंगे.

एनडीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद 9 को आएंगे छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने कहा कि एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद 9 तारीख को केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली के साथ ही छत्तीसगढ़ आएंगे. कोविंद देशभर में समर्थन जुटाने की मुहिम के तहत दौरा कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ का दौरा भी इसी तारतम्य में निर्धारित किया गया है.

बोनस पर चर्चा नहीं- डॉ. रमन सिंह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से दिल्ली में हुई डॉ. रमन सिंह की मुलाकात के पीछे दलील दी जा रही थी कि उन्होंने धान के बोनस के मुद्दे पर चर्चा की है, लेकिन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने इसे खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बीते दिनों छत्तीसगढ़ प्रवास पर आए थे और उस दौरान संगठन को उन्होंने कई जरूरी दिशा-निर्देश दिया था. उनके निर्देशों के तहत संगठन ने कितना काम किया है, इसका ब्यौरा दिया गया.