अजय नीमा, उज्जैन। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गर्वनर शक्तिकांत दास (Shaktikanta Das) ने अपने उज्जैन (Ujjain) प्रवास के दौरान श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर भगवान महाकाल का पूजन-अभिषेक किया। श्री महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी आशीष शर्मा ने पूजन संपन्न करवाया। मंदिर प्रबंधन समिति की ओर से प्रशासक और अपर कलेक्टर संदीप सोनी ने शक्तिकांत दास का श्री महाकालेश्वर भगवान का चित्र, उत्तरीय वस्त्र व प्रसाद भेंट कर सम्मान किया।

शनिवार सुबह रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर शक्तिकांत दास मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए। गवर्नर शक्तिकांत ने नंदी हॉल में बैठकर बाबा महाकाल का ध्यान भी लगाया। मीडिया से बातचीत करते हुए शक्तिकांत दास ने कहा कि बाबा महाकाल के बहुत अच्छे दर्शन हुए। मैंने भगवान महाकाल का पूजन भी किया। बाबा महाकाल के भरोसे ही दुनिया चल रही है। भगवान से मैंने सबके मंगल की कामना की है।

2 सितंबर श्री महाकालेश्वर दर्शन: बाबा महाकाल के मस्तक पर चंदन भस्म और तिलक का त्रिपुंड अर्पित कर किया दिव्य श्रृंगार

CDS ने किए दर्शन

वहीं चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान ने भी श्री महाकालेश्वर भगवान के दर्शन किया। उन्होंने श्री महाकालेश्वर भगवान का पूजन अभिषेक किया | पूजन मंदिर समिति सदस्य श्री महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी राम शर्मा ने संपन्न करवाया।

इंदौर IIT बोर्ड के चेयरमैन बने ISRO के पूर्व अध्यक्ष: 3 साल के लिए हुई डॉ के सिवन की नियुक्ति

थल सेना की पूर्वी कमान के प्रमुख और डीआरडीओ अधिकारी भी हुए नतमस्तक

इसके अलावा भारतीय सेना की पूर्वी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल राणा प्रताप कलिता और रक्षा अनुसंधान विकास अधिकारी (डीआरडीओ) डॉ. चंद्रिका कौशिक ने अपने परिवार के साथ शनिवार को भस्मारती में शामिल होकर बाबा महाकाल के दर्शन किए।

अतिथि शिक्षकों का वेतन दोगुना: सीएम शिवराज ने महापंचायत में किया ऐलान, शिक्षक भर्ती में अब इतने प्रतिशत मिलेगा आरक्षण

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus