एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल नागिन लोगों को बेहद पसंद आया है. इसका अब 7 पार्ट आने को है जिसे लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. सीरियल के लीड एक्ट्रेस को नाम फायनल होने की खबर सामने आई है. नागिन के हर सीरीज में मेकर्स ने एक से बढ़ कर एक किरदार निभाए हैं.

नागिन के हर सीजन में एक से बढ़ कर एक लीड एक्ट्रेस को चुना गया. अब बताया जा रहा है की सीजन 7 के किए भी कोई धांसू एक्ट्रेस चुनी जायेगी. ‘नागिन 7’ में आयशा सिंह का नाम सामने आया है, जो लीड रोल में दिखेंगी, इसके अपोजिट मेकर्स ‘इमली’ फेम फहमान खान को कास्ट कर सकते हैं. Naagin 7 की कास्ट में सबसे ऊपर आयशा सिंह और फहमान खान का नाम चल रहा है. हालांकि अभी तक इस सुपरनेचुरल शो को लेकर मेकर्स ने ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है.

दर्शकों को करना होगा इंतजार

नागिन 7 कलर्स में प्रसारित होगा, लेकिन इसके लिए दर्शकों को कुछ और इंतजार करना होगा. चैनल में ‘शिव शक्ति’ और ‘नीरजा’ जैसे शोज चल रहे हैं जो नए होने के बाद भी काफी पसंद किया जा रहे है. ये दोनों ही शो टीआरपी के मुताबिक ठीक-ठाक चल भी रहे हैं. वहीं जल्द ही ‘बिग बॉस 17’ भी आने वाला है. ऐसे में माना जा रहा है की ‘नागिन 7’ को लेकर जल्दबाजी नहीं करेंगे.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें