Jailer OTT Release Date : रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म जेलर को दर्शकों का बेहद प्यार मिला यही कारण है की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में जबरदस्त कमाई की. अब फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है मेकर्स ने इसे (Jailer) ott पर रिलीज करने का ऐलान किया है. शनिवार को मेकर्स ने ‘जेलर’ की ओटीटी रिलीज (Jailer OTT Release) को लेकर बड़ी घोषणा की है. आइए जानते हैं तलाईवा की यह फिल्म आप कब और कहां देख पाएंगे.

आपको बता दें, अमेजन प्राइम वीडियो ने ‘Jailer’ की ओटीटी रिलीज (Jailer OTT Release) की जानकारी शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को शेयर कर प्राइम वीडियो ने इसकी जानकारी दी है. यह फिल्म इस महीने ही रिलीज होगी. इसे 7 सितंबर को रजनीकांत की ‘जेलर’ को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. फैंस घर बैठे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में इस फिल्म का पूरा मजा ले सकते हैं.

आपको बता दें कि रजनीकांत ने काफी लंबे समय के बाद इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर कम बैक किया था. जेलर को लोगों ने बहुत पसंद किया. इसमें रजनीकांत का दो रूप देखने को मिला जिसके कारण यह फिल्म सुपरहिट.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें