लखनऊ. यूपी में एक बार फिर कई IAS अफसरों के तबादले हुए हैं. तकरीबन आधा दर्जन IAS अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है. जिसमें जिलाधिकारियों को शामिल किया गया है. शनिवार देर रात हुए इन IAS अधिकारियों के तबादलों में 6 जिलों के डीएम को शामिल किया गया. वहीं इससे एक दिन पहले शुक्रवार को तकरीबन 9 जिलों के डीएम का तबादला हुआ था

आगरा, प्रयागराज, मथुरा, हमीरपुर, महोबा और मुरादाबाद में नए डीएम को तैनाती दी गई है. अब हुए नए बदलाव में अभी तक आगरा जिले की कमान संभाल रहे जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल को प्रयागराज के डीएम का पदभार सौंपा गया है. वहीं अब तक उत्तर प्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी का पदभार संभाल रहे भानु चंद्र गोस्वामी को आगरा का जिलाधिकारी पद दिया गया है.

नोएडा के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी पद पर तैनात मानवेन्द्र सिंह अब मुरादाबाद के DM बनाए गए हैं. वहीं मुरादाबाद के डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह का तबादला अब मथुरा के डीएम पद पर हो गया है. वहीं अपर आयुक्त गन्ना के पद पर तैनात राहुल पांडेय का तबादला डीएम हमीरपुर के रूप में हुआ है. ग्रेटर शारदा सहायक समादेश क्षेत्र विकास अधिकारी मृदुल चौधरी को अब महोबा का जिलाधिकारी पद सौंपा गया है.

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने भाजपा साधा निशाना, कहा- अपराधी और दबंग सरेआम हत्याएं कर रहे हैं

अग्रवाल बिजनौर के डीएम बनाए गए. रवींद्र मांदर रामपुर के डीएम बने रहेंगे/ चंद्र भूषण पांडेय प्रशासक शारदा सहायक कमांड बने. संजय खत्री एसीईओ नोएडा बनाए गए हैं. एक ही दिन पहले उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य के 9 प्रशासनिक अधिकारियों का फेरबदल किया था. जिसमें ललितपुर, बिजनौर, रामपुर, एटा, बस्ती और मीरजापुर के डीएम समेत भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण (बीडा) के सीईओ, गोरखपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और विशेष सचिव आईटी और इलेक्ट्रॉनिक्स पद पर तैनात अधिकारियों का तबादला हुआ था.

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री के आवास में युवक की गोली मारकर हत्या, बेटे के पिस्टल से चली गोली से हुई मौत

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक