धर्मेंद्र यादव, निमाड़ी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निवाड़ी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पृथ्वीपुर क्षेत्र में पति-पत्नी ने चार साल के बेटे के साथ फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। इस घटना से गांव में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

मानसून की बेरुखी, एक्टिव हुई सरकार: CM शिवराज ने बुलाई अधिकारियों की बड़ी बैठक, लिए जाएंगे महत्वपूर्ण निर्णय

पूरा मामला निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर तहसील के ग्राम केशरीगंज का है। जहां आनंद रैकवार ने पत्नी राखी और चार साल के बेटे मनीष के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। तीनों ने जब सुसाइड किया तब घर में कोई नहीं था, आनंद के पिता मजदूरी करने घर से दूर गए हुए थे। ग्रामीणों को जब घर में कोई हलचल नहीं दिखी तो पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पृथ्वीपुर थाना प्रभारी जगत पाल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घर का दरवाजा तोड़ कर देखा तो तीनों के शव फांसी के फंदे से लटके हुए थे। टीआई ने इसकी सूचना अपने आलाधिकारियों को दी, जिससे पुलिस एसपी, एसडीओपी और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

CM शिवराज की सख्ती का असर: MP में क्राइम ग्राफ में आई गिरावट, गैंगरेप, बलात्कार, हत्या, SC-ST के विरुद्ध अपराधों में भी हुई कमी

जानकारी के अनुसार, आनंद की पत्नी रक्षाबंधन पर अपने मायके बरुआ सागर गई हुई थी। आनंद शुक्रवार को ही उसे लेकर वापस घर आया था। आत्महत्या की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है। मामले में निवाड़ी एसपी अंकित जायसवाल का कहना है कि पारिवारिक कलह की बात सामने आई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज: जेपी नड्डा बोले- बीमारू राज्य से विकसित राज्य बना MP, कमलनाथ ने आवास योजना की नहीं भेजी थी लिस्ट

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus