इटावा. सपा के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य जिला कारागार में निरुद्ध सपा नेता मनीष यादव पतरे से मुलाकात करने आए थे. मुलाकात के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा की हिंदू धर्म में कोई आस्था नहीं है. वह सिर्फ धर्म की मार्केटिंग कर रही है. भगवान राम की भी मार्केटिंग कर रही है.

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि भगवान राम कोई नए नहीं हैं. भाजपा अभी हाल ही में सत्ता में आई है. हजारों साल से राम के प्रति लोगों का लगाव है और भावना जुड़ी हुई है. भाजपा श्रीराम के माध्यम से राम की मार्केटिंग कर रही है. धर्म के नाम पर लोगों की आंखों में धूल झोंकी जा रही है. इसीलिए मर्यादा, आस्था व भगवान भी इनके लिए मान्य नहीं रखते. भाजपा के लोग शिवलिंग पर हाथ धोने का घटिया कृत्य कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – वन नेशन-वन इलेक्शन पर स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- लोकतंत्र को खत्म कर अराजकता पैदा करना चाहती है BJP सरकार

उन्होंने कहा कि पुलिस ने विगत दिनों फर्जी मुठभेड़ दिखाकर पतरे की गिरफ्तारी का नाटक किया और तमंचा दिखाकर मनीष यादव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की थी. पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. भाजपा सरकार सपा के हजारों कार्यकर्ताओं को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेज रही है. भाजपा यह परंपरा डाल रही है जो उचित नहीं है. शायद उसको इस बात का भ्रम है कि वो सत्ता से कभी नहीं हटेगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक