जिला फिरोजपुर में एस.एस.पी. दीपक हिलोरी के दिशा-निर्देशों अनुसार पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाते हुए किले वाला चौक फिरोजपुर कस्बा मुदकी और फिरोजपुर फाजिल्का रोड पर थाना सदर फिरोजपुर, थाना लखो के बहराम और सीआईए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने 300 ग्राम हेरोइन के साथ 4 कथित नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है ।

एस.एस.पी. इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर रणधीर कुमार ने बताया कि गत रात्रि जब ए.एस.आई. विनोद कुमार के नेतृत्व में थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए गांव मधरे के रेलवे फाटक के पास पहुंची तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली के रोहित पुत्र विल्सन नाम का व्यक्ति हेरोइन पीने और बेचने का आदी है जो इस समय फिरोजपुर शहर की ओर से किले वाला चौक की तरफ आ रहा है तो पुलिस पार्टी द्वारा तुरंत नाकाबंदी करते हुए नामजद व्यक्ति को काबू किया गया जिससे तलाशी लेने पर 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

उन्होंने बताया कि ए.एस.आई. हरमीत चंद के नेतृत्व में थाना घल्ल खुर्द की पुलिस जब ए.एस.आई. गुरचरण सिंह के नेतृत्व में गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए लुहाम रोड मुदकी शमशान घाट के पास पहुंची तो पुलिस पार्टी को एक संदिग्ध युवक पैदल आता दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर घबरा गया और पीछे की ओर भागने लगा, जिसे शक के आधार पर काबू करके जब पुलिस ने पूछताछ की तो पकड़े गए व्यक्ति ने पुलिस को अपना नाम गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी बताया।