रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर में रहने वाली एक ट्रेनी एयर होस्टेस (Rupal Ogre Air Hostess) के मुंबई में हत्या से हड़कंप मच गया है. युवती की लाश मुंबई के पास पवई में एक अपार्टमेंट में मिली है. पुलिस ने मामले के सोसायटी के ही सफाई कर्मचारी को धर दबोचा है. उसने अपना गुनाह कबूल लिया है. हालांकि, कत्ल क्यों किया पूछताछ के बाद ही खुलासा हो पाएगा.

सूत्रों के मुताबिक, इस एयर होस्टेस का नाम रूपल ओगरे (23) (Rupal Ogre Air Hostess) बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक वह छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के करीब अंधेरी के उपनगर मरोल में एनजी कॉम्प्लेक्स में अपनी बहन और एक दोस्त के साथ रह रही थी.

इस बीच, हत्या की घटना के समय रूपल घर पर अकेली थी क्योंकि उसकी बहन और दोस्त दोनों अपने गृहनगर गए हुए थे. पवई पुलिस और क्राइम ब्रांच के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और आगे की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार, रूपल ओगरे एयर इंडिया में एयर होस्टेस की ट्रेनिंग ले रही थी. पुलिस ने बताया कि रूपल के गले पर जख्म के निशान हैं. वहीं, आरोपी विक्रम अटवाल सोसाइटी में क्लीनिंग का काम करता था. महिला का गला काटा गया था. हालांकि आरोपी के भी हाथ-पर में चोट लगी है. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हत्या की वजह क्या है, अब तक सामने नहीं आई है. उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. विक्रम अटवाल की पत्नी से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें