भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है, वैसे वैसे चुनावी माहौल गरमाते जा रहा है। इसी बीच रणदीप सुरजेवाला के बयान पर पलटवार करते हुए उमा भारती ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि आप मेरे एवं मेरी पार्टी के बीच में मत आइए, अपना घर संभालिए।

चुनावी माहौल के बीच उमा भारती का ट्वीट चर्चा में बना हुआ है। रणदीप सुरजेवाला ने उमा भारती को जन आशीर्वाद यात्रा में ना बुलाए जाने की नाराज़गी को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी की आदत रही है अपने सब नेताओं को अपमानित करने की। मोदी और शिवराज सरकार ने हर बार अपने वरिष्ठ लोगों को दरकिनार किया है।

‘हमारे श्रद्धा और आस्था का हैं केंद्र उमा भारती’: पूर्व CM के ट्वीट पर वीडी शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, कांग्रेस पर बोला हमला

इसी बयान को लेकर उमा भारती सुरजेवाला को नसीहत देते हुए ट्वीट कर लिखा, रणदीप सिंह सुरजेवाला जी, आप मेरे एवं मेरी पार्टी के बीच में मत आइए, अपना घर संभालिए।

बता दें कि कांग्रेस के मध्य प्रदेश चुनाव प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला राजधानी भोपाल में हैं। वे भीपाल में रह कर चुनाव की तैयारी करने में जुटे है। वहीं रणदीप सुरजेवाला बीजेपी को जोरदार तरीके से घेरने में लगे है। उन्होंने उमा भारती को जन आशीर्वाद यात्रा में नहीं बुलाए जाने पर भी बीजेपी पर तंज कसा था।

सुरजेवाला ने बयान देते हुए कहा था कि, भाजपा की आदत है अपने सब नेताओं को अपमानित करने की। उन्होंने आगे कहा प्रधानमंत्री जी ने अपने गुरू लालकृष्ण आडवाणी को बर्फ में दबा दिया।

वहीं प्रदेश में भाजपा द्वारा जनता के बीच सरकार की उपलब्धियां पहुंचने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है। यह यात्रा 3 सितंबर से शुरू हो चुकी है। लेकिन इस यात्रा में राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती को आमंत्रण तक नहीं दिया गया है। इस बात से उमा भारती आहत हैं।

उमा भारती को इस बात की आशंका है कि अगर बीजेपी की सरकार फिर आती है तो शायद उन्हें कोई पूछेगा भी या फिर नहीं। तो पार्टी की यात्रा में नहीं बुलाने पर अपनी नाराजगी जाहिर करने के बाद उन्होंने अब कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को बीच में ना आने की नसीहत दी डाली है।

बस में बदमाशों की गुंडागर्दी: कंडक्टर को नग्न कर बेदम पीटा, जान बचाने की भीख मांगता रहा शख्स, VIDEO वायरल 

वहीं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उमा भारती की नाराज़गी को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि उमा भारती श्रद्धा और आस्था का केंद्र हैं। उमा भारती के सम्मान में कोई कमी नहीं रहेगी। उन्होंने आगे कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा के साथ अन्य आयोजनों की अभिन्न अंग रहेंगी। उमा भारती बीजेपी को उनका आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा है और आगे भी मिलता रहेगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus