इमरान खान, खंडवा। शिवराज सरकार की मंत्री उषा ठाकुर (Minister Usha Thakur) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। खंडवा में उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने पाप के लिए माफी मांगना चाहिए। बीजेपी ने राम मंदिर बनाकर हजारों साल के संघर्ष को विराम दिया। 370 हटाकर देश को सुरक्षा दी।

SP ऑफिस में युवती ने खाया जहर: विशेष समुदाय के युवक कर रहे थे परेशान, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो उठाया यह कदम

दरअसल, खंडवा में कल बीजेपी की पांचवीं जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत होने जा रही है। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी यात्रा का शुभारंभ और जन सभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले आज मंत्री उषा ठाकुर ने सभा स्थल का जायजा लिया। साथ ही अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

विधायक के बिगड़े बोल: कहा- अगर किसानों को मुआवजा नहीं मिला तो हम CM शिवराज की वो हालत करेंगे, जो उन्होंने कभी सोचा नहीं होगा

इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए मंत्री उषा ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर बरसे। मंत्री ठाकुर ने कहा कि जनता समझदार है। सब जानती है। 2003 और 2023 में फर्क साफ दिखता है। भारतीय जनता पार्टी ने राम मंदिर बनाकर हजारों साल के संघर्ष को विराम दिया। 370 हटाकर देश को सुरक्षा और आम आदमी को जीने का अधिकार दिया। आज देश की सीमाएं सुरक्षित है। कांग्रेस के शासनकाल में सड़क नहीं थी। बिजली नहीं थी। आज कई किलोमीटर की सड़क बनाकर प्रदेश को समर्पित किया गया है। सिंचाई का रकबा बढ़ाकर किसानों को राहत दी गई है। कांग्रेस को अपने पाप के लिए माफी मांगना चाहिए।

प्रेमिका की मां से हुआ विवाद तो युवक ने लगा ली फांसी, सुसाइड का Video आया सामने

नितिन गडकरी का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी सुबह 11.45 बजे विशेष विमान से इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। फिर यहां से हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर 12.20 बजे खंडवा एयरस्ट्रिप आएंगे। दोपहर 12.30 बजे दादाजी मंदिर में दर्शन कर पूजन अर्चन करेंगे। 1 बजे उत्कृष्ट हायर सेकेण्डरी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम से जन आशीर्वाद यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। फिर दोपहर 2.50 बजे इंदौर रवाना होंगे। दोपहर 3.30 बजे इंदौर से विशेष विमान द्वारा नागपुर रवाना होंगे।

इलाज ना मिलने से मासूम की मौत: परिजन बोले- 10 बजे लेकर आए थे अस्पताल, लेकिन डॉक्टर गायब मिले, नर्सों ने भी नहीं देखा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus