रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अनेक कार्यक्रम में शामिल होंगे. जहां सीएम अभनपुर, राजिम और आरंग विधानसभा में आयोजित कांग्रेस पार्टी के संकल्प शिविर कार्यक्रम में शामिल होंगे.

अभनपुर के गोबरा नवापारा में कांग्रेस का आज विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कार्यक्रम में 12 बजे शिरकत करेंगे. सीएम के साथ कार्यक्रम में मंत्री रविंद्र चौबे और पीसीसी चीफ दीपक बैज भी मौजूद रहेंगे. गोबरा नवापारा के कृषि उपज मंडी में संकल्प शिविर का कार्यक्रम आयोजित है.

उसके बाद राजीम के कृषि उपज मंडी में आयोजित संकल्प शिविर में सीएम भूपेश बघेल दोपहर 1.10 बजे शामिल होंगे. मुख्यमंत्री विधानसभा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में भी कांग्रेस के क्षेत्रीय विधायक अमितेश शुक्ल समेत पार्टी के बड़े नेता शामिल होंगे. सीएम बघेल राजीम विधानसभा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से लेकर विधानसभा के पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने का संकल्प दिलाएंगे.

साथ ही सीएम भूपेश बघेल आरंग विधानसभा के राजीव भवन में आयोजित कांग्रेस के संकल्प शिविर में 3 बजे शामिल होंगे.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें