कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में जीजा ने साले की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल, आरोपी अपनी पत्नी को पीट रहा था। जब भाई बचाने आया था तो आरोपी जीजा ने उस पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बेखौफ बदमाशों की करतूत: घर पर पथराव, लाठी-डंडे से हमला और फायरिंग की, तीन दिन पहले भी हुआ था विवाद

घटना डबरा सिटी थाना क्षेत्र के कर्रा गांव की है। यहां रहने वाले जितेंद्र बघेल की बहन जलदेवी रक्षाबंधन पर मायके घर आई थी। वहीं जितेंद्र का जीजा बीरबल भी ससुराल पहुंचा और उसके बाद पत्नी को अपने साथ गांव चलने के लिए कहा, लेकिन पत्नी ने जाने से इनकार कर दिया। जिससे दोनों के बीच विवाद होने लग गया। विवाद इतना बढ़ा कि बीरबल ने आपा खोते हुए अपनी पत्नी को पीटने लगा। बहन को पिटता देख जितेंद्र बचाने आया, लेकिन जीजा बीरबल ने अपने पास से कटा निकालकर जितेंद्र पर फायरिंग कर दी।

दोस्त की बहन को बदमाशों ने छेड़ा: विरोध करने पर आरोपियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, परिजनों का फूटा गुस्सा 

गोली सीधी जितेंद्र के सीने में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में लेकर पहुंचे और भर्ती कराया। लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। इलाज के दौरान जितेंद्र ने दम तोड़ दिया। इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। साथ ही आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ओंकारेश्वर में आदि शंकराचार्य की 108 फीट ऊंची प्रतिमा: CM शिवराज ने कहा- मप्र के लिए ये ऐतिहासिक क्षण, एकात्मता के लोकव्यापीकरण की वैश्विक प्रेरणा बनेगा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus