Crime News. एक भाजपा नेता रजा पर दलित किशोरी के साथ रेप और विरोध करने पर उसके पिता की हत्या करने जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है. पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ 302, 376,354, 452, 323, 504, 506, बाल संरक्षण अधिनियम, 3/4 3(2) (v) जैसी आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

महाराजगंज जिले के भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष राही मासूम रजा के खिलाफ सदर कोतवाली पुलिस ने हत्या व रेप का मुकदमा दर्ज किया है. भाजपा नेता पर आरोप लगे हैं कि उसने शहर में किराए पर रहने वाले संतकबीरनगर जिले के दलित परिवार की बड़ी बेटी के साथ पहले दुष्कर्म किया, जब किशोरी के पिता ने दुष्कर्म करते देख लिया तो उसे अनजान जगह ले जाकर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया, लेकिन भाजपा नेता के रसूख की वजह से पीड़ित परिवार को अभी तक रिपोर्ट की कॉपी नहीं दी गई है.

इसे भी पढ़ें – ताजनगरी में किशोरी के साथ दरिंदगी: चलते ऑटो में 4 आरोपियों ने किया गैंगरेप, पकडे जाने के डर से एक युवक ने की आत्महत्या

कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर 17 वर्षीय किशोरी ने बताया कि घटना बीते 28 अगस्त की रात आठ बजे की है. उसका परिवार संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल क्षेत्र का रहने वाला है. रोजी-रोटी की तलाश में पिता अपनी चार बेटियों व आठ साल के पुत्र के साथ महाराजगंज आया था. किराए के मकान में रहने के दौरान किशोरी का परिवार आरोपी के संपर्क में आ गया. युवती का पिता पिछले पांच साल से शहर में फुटपाथ के किनारे चाट-पकौड़ा बेचता था.

इसे भी पढ़ें – BSC की छात्रा से शादी का झांसा देकर युवक ने किया रेप, बनाया अश्लील Video, धमकी देकर लगातार करता रहा यौन शोषण, अब विवाह करने से मुकरा

पीड़िता के मुताबिक, 28 अगस्त की रात को उसके पिता दुकान पर थे. उसी समय राही मासूम रजा उसके कमरे में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. तभी उसके पिता घर आ गए. बेटी के साथ दरिंदगी देख उसे बचाने के लिए संघर्ष करने लगा. आरोप है कि आरोपी राही मासूम रजा, उसके पिता को घसीट कर कहीं अनजान जगह ले गया और उसकी हत्या कर दी. घटना के पूर्व आरोपी ने उसकी छोटी बहन के साथ छेड़छाड़ भी की और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक