अंकित मिश्रा, बाराबंकी. बुधवार की देरशाम एक दर्दनाक हादसे में तीन बस यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 6 से अधिक बस सवार यात्री बुरी तरह से जख़्मी हो गए. उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है. जहां पर उन सभी घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. मौके पर एसपी नॉर्थ आशुतोष मिश्र एसडीएम बिजय कुमार त्रिवेदी बचाव व राहत कार्यों को पहुंचकर कराया है.

बाराबंकी जिले के गाेंडा-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर मसौली थानाक्षेत्र के बिंदौरा के पास सूनसान सड़क के किनारे एक लोहे की सरिया लादे हुए डीसीएम खड़ा था. उसी समय गोंडा से लखनऊ के लिए यात्रियों को बिठाकर प्राइवेट बस आ गई और बस चालक को डीसीएम नहीं दिखाई दी तो बस चालक अचानक डीसीएम मे तेज रफ़्तार में पीछे से घुस गया और बस में आगे की ओर बैठे तीन यात्रियों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. 6 से अधिक बस सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हे इलाज के लिए सीएचसी बड़ागांव मसौली पहुंचाया गया, जहां पर हालत गंभीर देख सभी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर एम्बुलेंस से भिजवाया गया है, जहां सभी घायलो की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें – Road Accident: स्कूल बस से भिड़ा आर्मी का ट्रक, हादसे में 4 जवान घायल  

बताते चले कि बस में सवार गोंडा जिले के कंजेमऊ निवासी अवधराज शुक्ला के शव की पहचान हो चुकी है. दो अन्य मृतकों की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं. वहीं हादसे की जानकारी पाकर मौके पर एसडीएम नवाबगंज बिजय कुमार त्रिवेदी, एसपी नॉर्थ आशुतोष मिश्र समेत भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और बचाव व राहत कार्य के लिए जेसीबी की मदद डीसीएम मे फंसी बस को निकलवाया गया है फिलहाल पुलिस ने दो ही मौतों की पुष्टि कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक