Jyoti Ltd share price. बुधवार को शेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में ज्योति लिमिटेड के शेयरों में 5 फीसदी की बढ़त दर्ज की जा रही थी और ये 2.20 रुपये की बढ़त के साथ 46.20 रुपये के स्तर पर पहुंच गए थे. पिछले 5 दिनों में 107 करोड़ रुपये मार्केट कैप वाली ज्योति लिमिटेड के शेयरों ने शेयर बाजार के निवेशकों को 17 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है, जबकि पिछले 6 महीने में निवेशकों को 178 का बंपर रिटर्न मिला है. ज्योति लिमिटेड के शेयरों से प्रतिशत.

city union bank share

गुरुवार, 11 मई को ₹15 के निचले स्तर से ज्योति लिमिटेड के शेयरों ने निवेशकों को 300 प्रतिशत का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। ज्योति लिमिटेड के शेयर 52 हफ्ते के उच्चतम स्तर पर पहुंच गए हैं.

ज्योति लिमिटेड ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि उसे मेघा इंजीनियरिंग एंड इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड, हैदराबाद से 41 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है. इस ऑर्डर में 32 वर्टिकल टरबाइन पंपों के डिजाइन, निर्माण, आपूर्ति और पर्यवेक्षण आदि का काम शामिल है. यह आदेश 30 सितंबर तक पूरा करना होगा. ज्योति लिमिटेड हाइड्रोलिक और इलेक्ट्रिकल उत्पादों और सेवाओं के डिजाइन और निर्माण में लगी कंपनी है और इसमें पंप और ईपीसी सिस्टम की एक विस्तृत श्रृंखला है.

इससे पहले 11 अगस्त को ज्योति लिमिटेड ने जानकारी दी थी कि उसे 13.70 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है. यह ऑर्डर बस डक्ट, स्पेयर और कंडीशनिंग मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ हाई वोल्टेज स्विचगियर पैनल के लिए है, जिसे इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन पानीपत को आपूर्ति की जाएगी.

ज्योति लिमिटेड ने पिछले 1 साल में मल्टीबैगर रिटर्न देकर अपने निवेशकों को मालामाल कर दिया है. 25 अगस्त 2022 को कंपनी के शेयर ₹10.42 के स्तर पर थे, जो इस साल 25 अगस्त को ₹46 के स्तर को छू गए हैं. महज 1 साल की अवधि में ज्योति लिमिटेड के शेयरों ने निवेशकों को 300 फीसदी से ज्यादा का बंपर रिटर्न दिया है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें