उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाने के अंदर छेड़छाड़ पीड़िता के कपड़े उतरवाने का मामला सामने आया है। आरोपी अमन कुरील के सामने महिला कॉन्स्टेबल ने उसकी सलवार उतरवा कर फोटो खींची। इसके बाद उस पर शादी का दबाव बनाया। इस हरकत के बाद लड़की डिप्रेशन में चली गई। हालांकि पुलिस ने इस घटना से इंकार किया मगर गहन जांच की बात भी कही।

कानपुर के एक गांव में रहने वाले किसान ने बताया, “मेरी 16 साल की बेटी हाईस्कूल की छात्रा है। गांव में रहने वाला अमन कुरील स्कूल आते-जाते या घर से निकलने पर बेटी से छेड़खानी करता है। उसने बेटी की फोटो एडिट करके उसे अश्लील बना दिया। फिर उस फोटो को इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। इतना ही नहीं, एक दिन जब वह मुझे खाना देकर लौट रही थी, तो उसने बेटी का मोबाइल फोन छीन लिया। इसके अलावा उसके साथ मारपीट भी की।”

इसे भी पढ़ें – ‘हिंदू राष्ट्र की मांग कर देश के बंटवारे का बीज बोने वाले RSS-BJP को अचानक भारत प्रेम कैसे जग गया’ स्वामी प्रसाद मौर्य ने साधा निशाना

“जब मैंने अमन के पिता से इसकी शिकायत की, तो उन्होंने माफी मांगते हुए समझौता कर लिया था। लेकिन, इसके बाद भी अमन की हरकतें नहीं थमीं। बेटी के घर से निकलते ही पीछा करना, कागज में अश्लील बातें लिखकर घर में फेंकना जारी रहा। इस छेड़खानी से तंग होकर मैंने 3 सितंबर को साढ़ थाने में अमन के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने अमन के खिलाफ छेड़खानी, पॉस्को एक्ट और जान से मारने की धमकी की FIR दर्ज ली। इसके बाद वहां मौजूद एक महिला कॉन्स्टेबल ने अमन के सामने मेरी बेटी के कपड़े उतरवाकर फोटो खींच ली। फिर बेटी पर शादी का दबाव बनाने लगी।” उन्होंने बताया कि पुलिस की इस करतूत से बेटी ने खुद को इतना जलील महसूस किया किया कि डिप्रेशन में चली गई। हालत बिगड़ने पर उसे कानपुर के हैलट अस्पताल के बाल रोग विभाग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चार दिन से उसका इलाज चल रहा है, लेकिन कोई सुधार नहीं है।

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक