कुमार इंदर, जबलपुर। नागपुर की बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे की पदाधिकारी सना खान हत्याकांड को  पूरा महीना बीत चुका है, लेकिन अब तक सना की लाश पुलिस के हाथ नहीं लग सकी है। वहीं अब इस मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है।  फॉरेंसिक लैब ने पुलिस को जो रिपोर्ट सौंपी है, उसमें नया ट्विस्ट सामने आया है। 

सना खान हत्याकांड: नागपुर पुलिस को लगा झटका, कोर्ट ने नहीं दी नार्को टेस्ट की मंजूरी, नए बयानों के आधार पर आरोपी से होगी पूछताछ  

फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक घर में मिले सना खान के खून के धब्बे और सना खान की मां के खून की डीएनए मेल खा गए हैं। फॉरेंसिक लैब में हुई जांच में यह बात स्पष्ट हो गई है कि सना खान के घर पर हत्या के बाद जो खून पुलिस ने जांच के लिए एकत्र किया था, वह डीएनए टेस्ट में सना खान की मां से मैच कर गया है।

सना खान हत्याकांड मामला: शव की जानकारी देने वाले को मिलेगा 1 लाख का इनाम, लाश ढूंढने जबलपुर पहुंची नागपुर पुलिस

बता दें कि पुलिस ने तीन जगह से ब्लड सैंपल कलेक्ट किए थे। आरोपी अमित साहू के घर के सोफे से, अमित साहू के घर से और एक डंडे से जिससे सना खान पर जानलेवा हमला किया गया था। इन तीनों जगह का खून, सना खान की मां के  डीएनए से मेल खा गया है। हालांकि पुलिस को अभी तक सना की बॉडी नहीं मिल पाई है। इसलिए ये मामला सुलझने के बजाए उलझते जा रहा है।   

भाजपा नेत्री सना खान हत्याकांड: नागपुर पुलिस ‘पति’ अमित साहू का करवाएगी नार्को टेस्ट, कोर्ट में लगाई अर्जी

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  वहीं सना की लाश का पता बताने वाले को 1 लाख रुपए इनाम देने का भी का ऐलान हुआ फिर भी सफलता नहीं मिल सकी है। पुलिस ने अदालत में आरोपी अमित साहू के नार्को टेस्ट की मांग की लेकिन अदालत ने उसे खारिज कर दिया।  ऐसे में सना की लाश के ना मिलने पर इस केस का क्या होगा? यह सवाल सबके मन में उठ रहा है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus