Air Hostess Murder Case: छत्तीसगढ़ की ट्रेनी एयर होस्टेस रूपल ओगरे की हत्या मामले में बड़ा अपडेट आया है. एयर होस्टेस के हत्यारे ने लॉकअप में आत्महत्या कर ली है. आरोपी ने खुद को अपने पैंट से फांसी लगा लिया है. मृतक आरोपी का नाम विक्रम अटवाल उम्र 35 साल वर्ष है. उसकी आज कोर्ट में रिमांड के लिए पेशी होनी थी.

बता दें कि रायपुर की रहने वाली ट्रेनी एयर होस्टेस रूपल ओगरे का शव मुंबई के मरोल इलाके के फ्लैट में मिला था. रविवार को उसके फ्लैट में ही आरोपी ने गला रेत कर उसकी हत्या कर दी गई थी. हत्या मामले में पुलिस ने विक्रम अटवाल को गिरफ्तार किया था.

विवाद बना हत्या का कारण

पुलिस को मामले में जांच के दौरान पता चला कि आरोपी विक्रम पीड़िता के अपार्टमेंट में बंद पाइपलाइन को साफ करने के लिए गया था. इस दौरान एयर होस्टेस ने किसी बात पर नाराजगी जताई. बात बढ़ने पर दोनों के बीच हाथापाई हुई, जिसके बाद आरोपी ने दुष्कर्म का प्रयास भी किया था. महिला के विरोध करने पर आरोपी गुस्से में आकर धारदार चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फ्लैट का दरवाजा बंद कर अपने गांव तुंगा चला गया.

वहीं जब आरोपी के पत्नी ने उसकी चोटों और खून से सने कपड़ों के बारे में पूछताछ की तो उसने कहा कि टूटे हुए सीसे को उठाते समय उसे मामूली चोटें आईं है. आरोपी की पत्नी भी उसी अपार्टमेंट में सफाई का काम करती है. घटना वाले दिन वह छुट्टी पर थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और लगभग एक दशक से उसी सोसायटी में सफाई कर्मचारी है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें