Amitabh Bachchan का शो KBC लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। शो में आने वाले खिलाड़ियों से बिग बी उसके जीवन से जुड़ी बातों की भी चर्चा करते हैं. हाल ही में एक एपिसोड जिसमें भोपाल के आकांक्षा ने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बातें अमिताभ बच्चन से शेयर की कि उन्हें यह कहना पड़ा कि जब भी मैं आप जैसे लोगों से मिलता हूं, हवा-पानी सब बंद हो जाता है।

कौन बनेगा करोड़पति 15 के लेटेस्ट एपिसोड में ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ राउंड में भोपाल से आकांक्षा सिंह हॉटसीट पर बैठीं। इस दौरान बिग बी से अपनी बेटी के हेल्थ के बारे में आकांक्षा कई सारी समस्या शेयर करती हैं। उन्होंने बताया कि वह कैसे बिना किसी की मदद के अपनी बेटी का इलाज कर रही है. उनकी बेटी को काफी स्वास्थ्य की परेशानी है।

मां के साथ रहती हैं आकांक्षा

आकांक्षा ने केबीसी के सेट पर कोई अपनी पर्सनल परेशानियों को शेयर किया। उन्होंने बताया कि वह अपने ससुराल वालों से अलग अपनी बेटी और मां के साथ रहती हैं। बेटी के इलाज में अपनी मां पूरा साथ देती हैं। उन्होंने कहा, बेटी को जन्मजात कुछ बीमारियां हैं, जिसका एक नहीं बल्कि कई बार ऑपरेशन करना पड़ा है। पहले ऑपरेशन जब बेटी 3 महीने की थी तब हुआ और अब अगला ऑपरेशन उसके 2 साल लगने पर होना है।

वह कहती है कि बेटी को इस हालत में देखना उनके लिए बेहद कष्टदायक होता है. इन सभी बातों को सुनकर शो में अमिताभ बच्चन भी काफी भावुक और दुखी नजर आए और उन्होंने बच्ची के स्वास्थ्य होने की प्रार्थना भी की. आपको बता दें आकांक्षा की बात सुनकर बिग बी कहते हैं जब भी मैं आप जैसे लोगों से मिलता हूं, हवा पानी सब बंद हो जाता है। गेम में आकांक्षा पहले दो प्रश्नों का सही जवाब देती है लेकिन तीसरे का उत्तर देने में कामयाब नहीं हो पाती हैं और 10,000 रुपये घर ले जाती है।