नोएडा. 5 सितंबर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौली में घर में घुसकर एक महिला की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में अब युवती की सास को गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ पुलिस ने 2 शार्पशूटरों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि सास ने ही दो शार्पशूटरों को एक लाख रुपए देकर अपनी ही बहू का कत्ल करवाया.

जानकारी के अनुसार मूलरूप से बिहार की रहने वाली 27 वर्षीय सोनी ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौला गांव में अपने पति के साथ रहती थी. सोनी ने अपने पहले पति को छोड़ दिया था और वह दूसरी शादी करके यहां अपने पति के परिवार के साथ रह रही थी. बीते 5 सितंबर को 2 बदमाशों ने सोनी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

इसे भी पढ़ें – संत होकर खुलेआम दे रहे हत्या की सुपारी! परमहंस आचार्य ने कहा- उदयनिधि का सिर कलम करके लाएगा, उसे दिया जाएगा 10 करोड़ रुपए का इनाम

पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इस दौरान टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया. पूछताछ में उन्होंने हत्या की बात कबूल ली. मगर हत्यारों ने पुलिस को जो बताया, उसे जान पुलिस भी हैरान रह गई. दरअसल अभी तक पुलिस हत्या की जिन-जिन थ्योरी पर काम कर रही थी, वह सभी गलत साबित हुई. दरअसल हत्यारों ने पुलिस को बताया कि महिला की हत्या उसकी ही सास ने करवाई है. सास ने ही हत्या के लिए उनको सुपारी दी थी. इसके बाद ही उन्होंने महिला की हत्या की थी.

इसे भी पढ़ें – ताजनगरी में किशोरी के साथ दरिंदगी: चलते ऑटो में 4 आरोपियों ने किया गैंगरेप, पकडे जाने के डर से एक युवक ने की आत्महत्या

इसके बाद पुलिस ने मृतका की सास को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में मृतका की सास गीता देवी ने बताया कि उसका बेटा शादी करने के बाद से ही परिवार पर ध्यान नहीं दे रहा था. वह परिवार की आर्थिक मदद भी नहीं करता था. पुलिस पूछताछ में सास ने बताया कि बहू सोनी पहली शादी तोड़कर दूसरी शादी करके यहां आई थी. बहू उसकी सेवा भी नहीं करती थी. इसलिए वह उसे पसंद नहीं करती थी. इसलिए उसने दो शूटरों के जरिए उसकी हत्या करवा दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक