बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच शहर में स्थित भाजपा कार्यालय में रविवार को योगी सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसके बाद वह बीजेपी जिला कार्यालय पहुंचकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने BJP पर बोला हमला, कहा- भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियों से बढ़ती जा रही महंगाई

बैठक में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज समय आ गया है, जब आप कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा 2024 में केंद्र में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही हैं। भाजपा उत्तर प्रदेश में 80 में से 80 सीट जीतने जा रही है और हम और आप मिलकर भारत को 100 वर्ष आगे ले जाने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: ओम प्रकाश राजभर का बड़ा दावा, कहा- दारा भी मंत्री बनेंगे और मैं भी बनूंगा मंत्री

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भारत जैसा देश जी-20 समिट जैसा कार्यक्रम कर ही नहीं रहा बल्कि इसकी अध्यक्षता कर रहा है। हमने जो राम जन्मभूमि पर रामलला को विराजित करने का स्वप्न सजाया था, वह 22 जनवरी को साकार होने जा रहा है। केशव प्रसाद ने कहा कि संसद के विशेष सत्र में वन नेशन वन इलेक्शन जो अटल का एक सपना था, वह साकार होने जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: स्वामी प्रसाद मौर्य ने बोला BJP पर हमला, कहा- योगी सरकार झूठ और फरेब का पुलिंदा

केशव प्रसाद ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम घोसी का चुनाव हारे है और हार की समीक्षा पार्टी करेगी। लेकिन लोकसभा मऊ में कमल खिलाएंगे। भाजपा गठबंधन वहां चुनाव जीतेगा। हार को जीत में बदलने में वक्त नहीं लगता। जब योगी आदित्य नाथ गोरखपुर और हम फूल पुर लोक सभा सीट छोड़े थे, तब हार गए थे। तब समाजवादी पार्टी गुब्बारे की तरह फूल गई थी, अभी भी गुब्बारे की तरह फूली हुई है जनता एक सुई चुभोएगी हवा निकल जायेगी और कमल खिल जायेगा।

इसे भी पढ़ें: Jawan Film : अखिलेश यादव ने ‘जवान’ को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा- मनोरंजन के साथ जिम्मेदारी भरा संदेश देती फिल्म

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक