शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयोजित मड रैली चैम्पियनशिप के दौरान एक 16 साल का लड़का कार की चपेट में आ गया। युवक के दोनों पैर में गंभीर चोटे आई है, फिलहाल उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

जगद्गुरु रामभद्राचार्य बोले- MP में उन्मुक्त होकर खिला दो कमल, ‘मुनमुन’ को मंत्री बनवाने की मेरी जिम्मेदारी

मिली जानकारी के अनुसार भौंरी क्षेत्र में रविवार सुबह मड रैली चैम्पियनशिप की शुरुआत हुई। चैंपियनशिप में 40 कैंडिडेट्स ने हिस्सा लिया। मड रैली देखने डेढ़ से 2 हजार लोग पहुंचे थे। हादसा इतनी तेजी से हुआ कि टक्कर के बाद लड़का करीब 8-10 फीट तक हवा में उछला। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला खजूरी सड़क थाना क्षेत्र का है। 

घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमे दिखाई दे रहा है कि एक जीप ट्रैक पर तेजी से आ रही है। इसी दौरान सड़क किनारे एक लड़का खड़ा है। जीप जैसे ही तेज गति से करीब आई उसने इस लड़के को चपेट में ले लिया है। घटना को देकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हादसे का शिकार हुआ ये लड़का जीप की शायद वीडियो बना रहा था, लेकिन उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि सामने से एक तेज रफ़्तार जीप आ रही है। फिलहाल घायल लड़के का इलाज जारी है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus