नोएडा. सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील रेनू सिंघल की हत्या की खबर सामने आई है. खुद की कोठी के अंदर रेनू सिंघल की लाश पढ़ी मिली. रेनू सिंघल के पति पर हत्या की आशंका जताई जा रही है. मृतका पति के साथ पॉश सेक्टर की कोठी में रहती थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाज़ा तोड़कर शव निकाला. सूचना मिलने पर DCP समेत वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचे. मृतका वकील रेनू सिंघल के बच्चे विदेश में रहते हैं.

इसे भी पढ़ें: विश्व हिंदू परिषद का बयान, श्रीरामजन्म भूमि में प्राण प्रतिष्ठा का मनाया जायेगा आनन्दोत्सव

पूरी घटना सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-30 स्थित कोठी की है. महिला पति के साथ कोठी में रहती थी. फिलहाल पति मकान में मौजूद नहीं है. थाना सेक्टर 20 पुलिस और सीनियर अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. महिला के पति पर ही मृतका के भाई ने हत्या की आशंका जताई है.

इसे भी पढ़ें: घोसी हार की करेंगे समीक्षा, लेकिन 2024 में खिलाएंगे कमल; डिप्टी CM ने किया जीत का दावा

डीसीपी नोएडा हरीश चंद्र ने कहा कि सेक्टर 30 की पुलिस को सूचना मिली थी. मृतका के भाई ने सूचना दी. दोनों दरवाजों को तोड़ा गया. महिला मृत अवस्था में पाई गई, पति सुबह से मिसिंग है और फोन स्विच ऑफ जा रहा है. मृतका के भाई ने उसके पति पर शक जाहिर किया है. पोस्टमार्टम के लिए बॉडी भेज दिया गया है. बाकी सारी चीजें पोस्टमार्टम के बाद ही साफ होंगी. पुलिस हर एंगल से मामले की पड़ताल में जुटी है.

इसे भी पढ़ें: Jawan Film : अखिलेश यादव ने ‘जवान’ को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा- मनोरंजन के साथ जिम्मेदारी भरा संदेश देती फिल्म

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक