मनीष मारू, आगर मालवा। जन आशीर्वाद यात्रा के आगर विधानसभा में प्रवेश करने के पूर्व ही कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े को कोतवाली पुलिस ने एहतियातन हिरासत में ले लिया। विधायक ने जन आशीर्वाद यात्रा को जिले में प्रवेश नहीं करने देने और काले झंडे दिखाने की धमकी दी थी। अल्पवर्षा से नष्ट फसलों के बिना सर्वे किए तत्काल मुआवजे की मांग करते हुए विधायक ने धमकी दी थी।

बता दें की गत दिनों कांग्रेस ने आगर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए रैली निकाली और राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिया था। विधायक ने कहा था कि अगर किसानों को नष्ट फसलों का तत्काल मुआवजा नहीं दिया तो जन आशीर्वाद यात्रा को जिले में प्रवेश नहीं करने देंगे। साथ ही जहां-जहां से यात्रा निकलेगी वहां काले झंडे दिखाए जाएंगे। आज 11 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर सुबह से विधायक निवास पर उनके समर्थकों की भीड़ जुटना शुरू हो गई थी।

Read more- जन आशीर्वाद यात्रा में रावण की एंट्रीः कांग्रेस का तंज- रथ पर तो रावण चलता था, बीजेपी का तंज- कांग्रेस के नेता भी रथ पर चलें क्या वे रावण!

विधायक की धमकी के बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर और पूरी तरह से उनकी गतिविधियों पर नजर बनाए हुए था। जब पुलिस को सूचना मिली की जन आशीर्वाद यात्रा को रोकने और काले झंडे दिखाने का प्रयास हो सकता है तो पुलिस ने विधायक को उनके कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया। विधायक की गिरफ्तारी की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में कार्यकर्ता थाने के बाहर जमा होकर धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की। समाचार के लिखे जाने तक विधायक को रिहा नहीं किया गया था।

Read more- Big Breaking: AICC चीफ मल्लिकार्जुन खड़गे को MP के वकील ने भेजा नोटिस, जानिए क्या है मामला

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus