चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ के हमशक्ल नाथ विजेंद्रनाथ योगी पहुंचे। मां अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मीडिया से चर्चा कर रिक्शा चालक वा मजदूरों को 2023 के चुनाव में प्रत्याशी के रूप में उतारने की बात कही है। वहीं 13 सितंबर को योगी आदित्यनाथ उज्जैन आएंगे। इसके साथ ही उनकी इंदौर आने की भी संभावना है।

सब इंजीनियर के खिलाफ सरपंचों ने खोला मोर्चा: जनपद पंचायत के बाहर किया प्रदर्शन, सामूहिक इस्तीफे की दी चेतावनी

दरअसल, 13 सितंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिरकत करने वाले हैं। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ से पहले उनकी हमशक्ल दिखने वाले विजेंद्र नाथ योगी इंदौर पहुंचे है। यहां पर उन्होंने राजवाड़ा पर स्थित मां अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण की।]

पूर्व कृषि मंत्री की मूर्ति का अनावरण: मंत्री सिसोदिया ने कालूखेड़ा के भाई के गिनाए काम, जनता से मांगा समर्थन

वहीं मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाय बेचकर देश की तरक्की में आज सर्वोच्च पद हासिल कर देश की तरक्की कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि जो 7 से 8 बार विधायक रह चुके हैं उन्हें हटाकर नए युवाओं को विधानसभा में प्रत्याशी घोषित किया जाए।

उन्होंने मजदूर वर्ग और भगवा ऑटो रिक्शा चालक संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र त्रिपाठी का नाम भी लिया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एक नाथ शिंदे भी रिक्शा चलते थे आज वह प्रदेश चला रहे है। विजेंद्र नाथ योगी का साफ तौर पर कहना था कि युवाओं को आगे बढ़ाने की आवश्यकता है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus