Rajasthan News: भीलवाड़ा. भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र में देर रात महिला से गैंगरेप कर उसे निर्वस्त्र कर छोड़ने के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों आमली (गंगापुर) निवासी छोटू सरगरा व चीड़खेड़ा (गंगापुर) निवासी गिरधारी गाडरी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि पीड़िता ने अपहरण की बात झूठी बताई थी. वह अपनी मर्जी से आरोपियों के साथ गई थी. आरोपी रातभर उसे अपने साथ रोकना चाहते थे, जिससे घबराकर उसे निर्वस्त्र भागना पड़ा. आरोपियों ने महिला से उसकी मर्जी के खिलाफ संबंध बनाए. महिला से रेप की घटना हुई है.

आरोपी गिरधारी महिला का पहले से परिचित था. महिला निर्वस्त्र वहां से भागी थी. राहगीरों ने उसे कपड़े देकर पुलिस को सूचना दी. महिला ने पूछताछ में बताया कि झूठी कहानी इसलिए बताई कि सही घटना का पता चलने पर पति उसको छोड़ देगा.

उड़ीसा की निवासी, छह साल पूर्व हुई थी शादी

उड़ीसा निवासी 25 वर्षीय पीड़िता की दलाल के जरिए 6 वर्ष पहले 50 वर्षीय दिव्यांग से शादी हुई थी. 9 सितम्बर को आरोपी छोटू सरगरा ने मोबाइल पर बात कर रुपए तय कर महिला को बुलाया था. बाद में आरोपी छोटू व गिरधारी ने उसके साथ बलात्कार किया था.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें