लखनऊ. सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बारिश ने ट्रिपल इंजन सरकार की पोल खोल दी है. स्मार्ट सिटी योजना के नाम पर आए बजट में भ्रष्टाचार और लूट का आरोप लगाया.

अखिलेश यादव ने कहा कि राजधानी लखनऊ समेत कई जिलों में हुई बारिश के बाद पैदा हुए हालात ने स्मार्ट सिटी के दावों की असलियत सामने ला दी है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने स्मार्ट सिटी के नाम पर प्रदेश की जनता को धोखा दिया है. स्मार्ट सिटी के नाम पर आए बजट में जमकर लूट और भ्रष्टाचार हुआ है जिसका नतीजा सबके सामने है.

इसे भी पढ़ें – कन्नौज में आफत की बारिश : मकान गिरने से दो भाइयों की मौत, परिजनों में छाया मातम

सपा प्रमुख ने कहा कि राजधानी लखनऊ समेत अन्य जिलों में हुई बरसात से प्रदेश के कई शहरों के हालात खराब हैं. बारिश से भाजपा की स्मार्ट सिटी बह गई. भाजपा की स्मार्ट सिटी के दावों की पोल खुल गई है. उन्होंने कहा कि लखनऊ के नए-पुराने सभी इलाकों में हर जगह भारी जलभराव की स्थिति है और हजारों घरों और दुकानों में पानी घुस गया है.

इसे भी पढ़ें – बारिश बनी बला : संभल में कच्चा मकान गिरने से 5 साल के बच्चे की मौत, गर्भवती महिला समेत 7 लोग घायल

उन्होंने कहा कि भाजपा की ‘ट्रिपल इंजन’ की सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश की जनता जानना चाहती है कि भाजपा और उसकी ‘ट्रिपल इंजन’ सरकार ने लखनऊ समेत अन्य नगरों के लिए क्या किया. स्मार्ट सिटी के नाम पर सैकड़ों करोड़ रुपए के बजट का क्या हुआ.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक