Sports News. मौजूदा एशिया कप (Asia Cup 2023) के आयोजन स्थल को लेकर छिड़ी बहस के बीच भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एंट्री मारी है. शास्त्री ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और श्रीलंका (Sri Lanka) को लेकर तीखी बहस पर अपना जवाब दिया है. दरअसल, एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच दो सितंबर को खेला गया ग्रुप मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. वहीं, सुपर-4 राउंड के मुकाबले में भी भारी बारिश ने अपना खलल डालना जारी रखा है. इसके कारण रविवार को होने वाला मैच आज यानी सोमवार को रिजर्व डे पर खेला जा रहा है.

बता दें कि, श्रीलंका में भारी बारिश के बाद एशिया कप को यूएई आयोजन नहीं किए जाने को लेकर बहस शुरू हो गई है. शास्त्री ने इसको लेकर जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि अगर आप वास्तव में इस समय देखें, तो हर जगह बारिश हो रही है. आप जानते हैं, ऐसी चर्चा थी कि इसे दुबई में खेला जा सकता था. दुबई बहुत गर्म है. 50 ओवर के खेल के लिए. ये खिलाड़ी समाप्त हो गए होते. यह अप्रत्याशित परिस्थितियां हैं. यह एक आपदा है जो स्वाभाविक रूप से हो सकती है. आप बांग्लादेश, उत्तर भारत, मुंबई, भारत के समुद्र तट को देखें, हर जगह बारिश हो रही है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने कहा कि मुझे पता है कि यह भारत, पाकिस्तान और दुनिया भर के खिलाड़ियों और प्रशंसकों के लिए निराशाजनक है. लेकिन इस चीज को आप नियंत्रित नहीं कर सकते. एशिया कप को लेकर बहुत सारे लोग आलोचना कर रहे हैं लेकिन यह निर्णय लिया गया है. अब आलोचना करने का कोई मतलब नहीं है, कुछ नहीं हो सकता. बहुत से लोग कहते हैं कि इसे पाकिस्तान में खेला जाना चाहिए था. हम इस विषय पर चर्चा कर सकते हैं लेकिन यह हमारा काम नहीं है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें