हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ में चोरी करने आए आरोपी इब्राहिम की विद्युत करंट से मौत हो गई। मृतक के पास चोरी किया गया सामान बरामद हुआ है। बहादुरगढ़ के रझैटी निवासी जावेद ने बताया कि वह पिछले 7 साल से शेखपुर खिचरा की नियाज कालोनी में अपना मकान बनाकर पत्नी व बच्चे के साथ रहते है। वह यूपीएसआईडीसी स्थित एक फैक्ट्री में एक ट्रांसपोर्टर के यहां ड्राइवर है।

शनिवार रात को वह अपने पत्नी और बच्चे के साथ मकान के एक हिस्से में बने कमरे में सोया था और मकान का मुख्य गेट बंद था। सुबह करीब 6 बजे उसकी पत्नी शमां परवीन की आंख खुली तो उसने देखा कि मकान के कमरों के दरवाजे खुले हुए हैं और सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। वह मकान की छत पर गई तो देखा कि एक युवक मकान की छत पर पड़ा है। घबराई पत्नी नीचे आई और उसको जगाया और सारी घटना बताई।

इसे भी पढ़ें: बारिश बनी बला : संभल में कच्चा मकान गिरने से 5 साल के बच्चे की मौत, गर्भवती महिला समेत 7 लोग घायल

जावेद ने छत पर देखा कि एक युवक मृत अवस्था में पड़ा है। उसने पुलिस को सूचना दी और पड़ोसियों को अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी ली तो उसके पास से चार मोबाइल, घड़ी, सोने और चांदी के आभूषण और 2500 रूपए, एक आईडी बरामद हुई।

इसे भी पढ़ें: कन्नौज में आफत की बारिश : मकान गिरने से दो भाइयों की मौत, परिजनों में छाया मातम

थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार बिष्ट ने बताया कि आशंका है कि भागते समय करंट लगने से उसकी मौत हुई है। मृतक की पहचान इब्राहिम पुत्र अफसर निवासी देहरा के रूप में हुई है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम में मौत का कारण स्पष्ट होगा।

इसे भी पढ़ें: बाराबंकी में कच्ची दीवार गिरने से भाई-बहन की मौत, मचा कोहराम

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक