हैदराबाद. पंजागुट्टा से एक नया मामला सामने आया है. जहां एक युवक की हत्या कर दी गई है. ये वारदात रेस्टोरेंट में हुई है. इस मामले में पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

दरअसल, पंजागुट्टा के मेरिडियन रेस्टोरेंट में चंद्रलोक क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद लियाकत बिरयानी खाने के लिए गए थे. इस दौरान उन्होंने एक्स्ट्रा रायता मांग लिया. जानकारी के मुताबिक रेस्टोरेंट के स्टाफ ने एकस्ट्रा रायता देने से मना कर दिया था. दोबारा कहने पर स्टाफ कर्मी भड़क गया और झगड़ा शुरू कर दिया. इतने में होटल का मैनेजर आया, इससे भी बहसबाजी हो गई. इसके बाद वह मारपीट करने लगा. दूसरे लोगों ने बीच बचाव करके युवक को छुड़ाया. फिर घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस के अनुसार, लियाकत अपनी बात कहते-कहते अचानक गिर गया. उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. सीने में दर्द की शिकायत भी थी. पुलिसकर्मियों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही केस में आगे की कार्रवाई होगी.

वहीं पुलिस का कहना है कि विवाद के बारे में जानने के लिए उन्होंने रेस्टोरेंट में जाकर वहां लगे CCTV खंगाला. जिसमें स्टाफ कर्मी और लियाकत आपस में भिड़ते दिखे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें