लखनऊ. एशिया कप में भारत ने शानदार जीत हासिल की. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर खिलाड़ियों को बधाई दी है. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए एशिया कप क्रिकेट के सुपर 4 मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों से हरा दिया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी है. पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की जीत पर सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा- ”एशिया कप 2023 में आज शानदार और ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बहुत-बहुत बधाई, पूरी टीम को बधाई!”

बता दें कि एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच सुपर 4 मैच सोमवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में रिजर्व डे पर खेला गया. हालांकि, इस दिन भी बारिश हुई और बारिश के बाद मैच शाम 4:40 बजे शुरू हुआ. एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच सुपर 4 मैच सोमवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में रिजर्व डे पर खेला गया.

इसे भी पढ़ें – Asia Cup 2023 : भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों सें हराया, कोहली-राहुल ने खेली तूफानी पारी, कुलदीप ने झटके 5 विकेट

हालांकि, इस दिन भी बारिश हुई और बारिश के बाद मैच शाम 4:40 बजे शुरू हुआ. टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली और लोकेश राहुल के नाबाद शतकों के बाद स्टार विकेटकीपर कुलदीप यादव की फिरकी के जादू से भारत को जीत मिली. एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 228 रनों से हरा दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक